मैं बहुत परेशान था - 1

पहले मैं बहुत परेशान रहता था !
मेरी बाइक में मैं जो भी कपड़ा रखता कोई उसे चुरा ले जाता था!
इससे मेरी बाइक गंदी  रह जाती थी!
और रोज़ मेरी पैंट भी खराब हो जाती थी!
मेरी गर्लफ्रेंड भी मुझसे नाराज़ रहने लगी!
मैंने बहुत कोशिश की उसे मानाने की पर वो नहीं मान रही थी!
अब लग रहा था की सब कुछ ख़त्म हो रहा है!

फिर एक दिन 
मुझे मिला 
मेरा


**** पुराना अंडरवियर! ****


और उस दिन से मेरी दुनिया बदल सी गयी है!
अब कोई मेरी बाइक से कपड़ा नहीं चुराता!
मेरी पैंट भी साफ़ रहती है!
और मेरी गर्लफ्रेंड भी वापस आ गयी है!

अगर आप भी परेशान हैं अपनी बाइक से कपड़ा  चोरी होने से 
तो देर मत कीजिये,
अभी ढूंढिये अपना पुराना  अंडरवियर !
और देखिये अपनी आँखों के सामने अपनी दुनिया को बदलते हुए!!

थैंक यू मेरे पुराने अंडरवियर!


3 comments:

Shailendra Verma said...

ha ha ha ha ha ha !!
ha ha ha ha ha ha !!
ha ha ha ha ha ha !!

:) :) Ultimate

Dinesh said...

Phood diya Sir .. haha!! share karane layak hai yeh to .. haha!!

Unknown said...
This comment has been removed by a blog administrator.

AMS Google Ad